मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचीं हिलेरी क्लिंटन, मेहमानों के लिए लगाये 92 चार्टर प्लेन!

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की रस्मों के लिए उदयपुर में तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 8 और 9 दिसंबर को होगा। 8 दिसंबर की शाम उदयपुर में ईशा की संगीत सेरिमनी होगी। इस सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे उदयपुर पहुंच चुके हैं। भारत के सबसे बड़े उद्योगपति घराने की इस शादी में देश की जानी-मानी हस्तियां शामिल हो रही हैं।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी। जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे। शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। इस रॉयल प्री वेडिंग की रस्मों में शामिल होने के लिए शनिवार को एयरपोर्ट पर कई बॉलीवुड हस्तियों को स्पॉट किया गया।

हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ दिखाईं दीं। इसके अलावा जॉन अब्राहम, विद्या बालन, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे भी एयरपोर्ट पर नजर आए। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली के साथ तो बेटी जिवा के साथ महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी भी पहुंच चुकी हैं। अंबानी के शादी समारोह में देश दुनिया के करीब 1800 लोगों के शरीक होने की खबर है। इस दौरान एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। इस शादी में शामिल होने के लिए अनिल कपूर, डेविड धवन, जावेद अख्तर भी पहुंचे।

साथ ही एयरपोर्ट पर अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी शनिवार को दोपहर में उदयपुर पहुंचीं। और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी स्पॉट किया गया। खबर है कि शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। साथ ही ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए उद्योग जगत की भी कई दिग्गज हस्तियां जैसे सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन ली जे योंग भी पहुचें।

इस बीच ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उदयपुर झील के पास स्टेज बनाया गया है। अंबानी परिवार भगवान में बहुत विश्वास करता है, इसी वजह से स्टेज पर श्रीनाथ जी की मूर्ति भी लगाई गई है और स्टेज पर भव्य भवन भी दिखाई दे रहा है। शादी की भव्य तैयारियां की गईं हैं। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक मेहमानों को वेडिंग डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए तकरीबन 92 चार्टर प्लेन हायर किए गए हैं।

Join the discussion

Your email address will not be published. Required fields are marked *